नई दिल्ली: अगर आप भी नई स्कूटर लेने का मन बना रहें है तो जल्दी से होंडा के इस ऑफर का लाभ उठाए और घर लें आए मात्र 3000 रूपये की डाउनपेमेंट कर Honda Activa. जी हां दोस्तों सही सुना आपने अब Honda अपने ग्राहकों को दे रही है आकर्षित ऑफर जिसके तहत आप मिलेगा जबरदस्त फाइनेंस ऑफर के साथ साथ कैशबैक ऑफर भी.

होंडा एक्टिवा के स्कूटर सालों से लोगों के भरोसे को जीतते आए हैं, और यही कारण है होंडा अपने एक्टिवा स्कूटर को नए नए फीचर्स के साथ लॉन्च करती रहती है. अब तो होंडा एक्टिवा के कई सारे वैरिएंट मार्केट में मौजूद है जैसे की Honda Activa 4G, Honda Activa 5G, Honda Activa 6G आदि सभी वैरिएंट मार्केट में टू व्हीलर निर्माता स्कूटर कंपनियों को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं.

आपको बता दें होंडा कंपनी ने आधारिक तौर पर अपनी वेबसाइट पर सूचना जारी करते हुए अपने ग्राहकों के लिए एक अच्छा और किफायती भरा फाइनेंस प्लान ऑफर निकाला है.

होंडा के इस ऑफर के तहत ग्राहक मात्र 3999 रुपये की डाउन पेमेंट कर के टू-व्हीलर एक्टिवा को फाइनेंस करवा सकते हैं. इसके साथ ही ग्राहक को 5,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है और इसपर आप 7.99% ब्याज दर का भी लाभ उठा सकते हैं, लेकिन यह कैशबैक ऑफर सिर्फ SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए दिया जाएगा .

एक अहम बात और हम आपको बता देते हैं अगर आप होंडा के दिए हुए ऑफर के तहत फाइनेंस करवा कर मात्र 3999 में अपने घर स्कूटी लेकर जाना चाहते हैं तो यह ऑफर सिर्फ टू व्हीलर पर ही दिया जाएगा उस में लगने वाली एक्सेसरीज इसका हिस्सा नहीं होंगी, यानी अगर आपको अपनी गाड़ी पर एक्सेसरीज जैसे की बास्केट, फुट रेस, स्कूटर सेफ्टी गार्ड, मडगार्ड, शीशे आदि ये सब चीज लगवानी है तो इसके लिए आपसे कंपनी अलग चार्ज करेगी.

कंपनी द्वारा यह सूचना भी दी गई है कि जल्द ही कंपनी होंडा एक्टिवा का लाइट वर्जन लॉन्च भी करने वाली है, आपने देखा होगा एक्टिवा की सारी स्कूटर काफी हैवी होते हैं लेकिन अबकी बार होंडा एक्टिवा लाइट वर्जन में आने वाला है. जिसका ग्राहक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.