नई दिल्ली: Oppo A51 Pro 5G: ओप्पो मोबाइल कंपनी एक ऐसी चाइनीज कंपनी है जो अपने समय समय पर शानदार और बेहतरीन फीचर्स वाले फोन लॉन्च करती रहती है. ओप्पो के फोन अपने स्मार्ट और एडवांस कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं. अप्पू यूजर्स का यह दावा है कि एक बार जो ओप्पो फोन इस्तेमाल कर ले वह बार-बार इस्तेमाल करने की चाह रखता है.

एक बार फिर से ओप्पो ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करके पूरी मार्केट में गर्दा मचा दिया है और वह फोन है Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन. ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कई सारे एडवांस और कई सारे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. चलिए आपको विस्तार से इस खबर के बारे में बताते हैं कि ओप्पो के इस नए A51 प्रो 5G स्मार्टफोन में क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं और क्या क्या इसमें स्पेसिफिकेशन है साथ में आपको इसकी कीमत भी बताएंगे.

Oppo A51 Pro 5G फीचर्स एंड स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी दे देते है. कंपनी ने इसमें चार रियर का कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 108 MP + 32 MP + 16 MP कैमरा दिया गया है, वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.9” Inch सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दी है, साथ ही इसमें प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है. 45W वाट की फास्ट चार्जिंग के साथ 7100 MAh की बैटरी दी गई है.

Oppo A51 Pro 5G की कीमत

कीमत की बात करें तो Oppo A51 Pro 5G की कीमत लगभग 28,289 रुपये है.

ये तो आप सभी जानते है ओप्पो के फोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जानते जाते है. अगर किसी व्यक्ति को फोटो या वीडियो बनाने का काफी शौक है तो ये फोन उसके लिए एक दम परफेक्ट होने वाला है. इस फोन की खींची हुई फोटो एक दम डीएसएलआर (DSLR) जैसी आती है.

तो अगर आप भी हैं फोटो लेने के शौकीन तो देर न करे जल्द ले लें ओप्पो का Oppo A51 Pro 5G Smartphone. कम दाम और बेहतरीन, शानदार ओप्पो का ये फोन पूरी मार्केट में तहलका मचा रहा है.