Second Hand CNG Cars: आज के जमाने में स्मार्ट चीजें रखने का किसको शौक नहीं होता और अपनी गाड़ी रखने का शौक हर किसी का सपना होता है. मार्केट में कई तरह की बेहतरीन बेहतरीन गाड़ियां मौजूद है लेकिन कई बार बजट ना होने के कारण आप उन गाड़ियों को नहीं खरीद सकते हैं लेकिन अब हम लेकर आए हैं आपके लिए कम कीमत में सीएनजी सेकंड हैंड कार, जिसमें मिलेगा आपको भर भर के माइलेज. पेट्रोल डीजल के मुकाबले सीएनजी कार आपको ज्यादा माइलेज देती है इसी कारण ज्यादातर लोग सीएनजी किट वाली कार लेना पसंद करते हैं. अगर बात करें कारों की कीमत की तो नई कार की शुरुवाती कीमत 6 लाख से शुरू होकर 15 लाख तक पहुंच जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इन कार को मात्र 2 से 3 लाख रुपए में सेकंड हैंड कार घर ला सकते है. इस खबर में हम आपको बताएंगे पुरानी सीएनजी कारों के बारे में जो की मारुति सुज़ुकी की वेबसाइट पर मौजूद है. मारुति सुजुकी अब अपनी पुरानी अच्छी कंडीशन वाली सीएनजी कार कम कीमत में बेच रही है. चलिए कुछ कारों के बारे में जानकारी दे देते है जो मारुति की वेबसाइट पर मौजूद है.

• Maruti Celerio VXI

ये कार मारूति सुजुकी की वेबसाइट पर लिस्टेड की गई है. जिसका मॉडल 2018 है, यह फर्स्ट ओनर कार 179659 किलोमीटर चली हुई है जो की ठाणे की है.

• Maruti Alto 800 LXI

Maruti Alto 800 LXI के दो मॉडल वेबसाइट पर लिस्ट किए गए है. दोनो मॉडल 2018 के है, जिसमें एक मॉडल 99813 km चला हुआ है और दूसरा 129230 चला हुआ है. दोनों कारों में पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी किट लगी हुई है. लेकिन दोनों की कीमत अलग अलग है. 99813 km चली हुई कार की कीमत 2.98 लाख रुपए रखी है और दूसरी कार जो 129230 किलोमीटर चल चुकी है उसकी कीमत 3.75 लाख रुपए रखी गई है.

ऐसे ही और भी कई मारुति सुजुकी के मॉडल लिस्ट किए गए है जो अच्छी कंडीशन और कम दाम में उपलब्ध है.