लड़कियों के दिल बेकाबू कर रहा है OPPO का दो सबसे हल्का 5G Smartphone, खरीदने को गर्ल्स हुईं बेताब

नई दिल्लीभारत में सबसे पुरानी कंपनी में से एक रही ओप्पो के हैंडसेट अपने दमदार क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। जिसे मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। OPPO ने मार्केट में ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स के धाकड़ 5G Smartphone पेश किए है जो किफायती दामों के साथ तकनीकी फीचर्स से लैस हैं।  को ओप्पो के स्मार्टफोन को देखते ही लड़कियां भी इसकी दीवानी हो जाती है, ऐसा इसलिए क्योंकि ओप्पो के फोन में जिस कैमरे का इस्तेमाल किया जाता है वो बेहद ही कमाल के होते हैं।

ओप्पो के द्वारा पेश किए जाने वाले मोबाइल फोन्स बड़ी स्क्रीन के साथ, गर्दा कैमरा, तगड़ी बैटरी, फ़ास्ट चार्जिंग वाले होते हैं। यदि आप भी ओप्पो के स्मार्टफोन के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस मौके को हाथ से जाने ना दें। क्योकि जल्द ही ओप्पो इस महीने के अंत में रेनो 8टी 4जी (Reno 8T 4G) और रेनो 8टी 5जी (Reno 8T 5G) लॉन्च करने जा रहा है। खबरों की मानें तो 5G वेरिएंट OPPO A1 Pro 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

कई रिपोर्टस ने दावा किया है कि Reno 8T 4G फोन एक पंच-होल डिस्प्ले और एक लेदर बैक स्पोर्ट के साथ आएगा। लीक हुई खबर से पता चलता है कि इसे भारतीय मार्केट में OPPO F23 सीरीज़ के साथ पेश किया जा सकता है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं…

OPPO Reno 8T : संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि रेनो 8T  की स्क्रीन 6.43-इंच AMOLED पैनल के साथ   FHD + रिज़ॉल्यूशन, एक 90Hz रिफ्रेश रेट में शामिल किया जा सकता है। इसमें कैमरें की बात करें तो इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है साथ ही फोटोग्राफी के लिए 100 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। जबकि 2-मेगापिक्सल के माइक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का ब्लैक/व्हाइट मोनो लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

लीक हुई रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन ColorOS 13 के साथ Android 13 OS पर चल सकता है। इस फोन के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। रेनो 8T स्मार्टफोन को काले और नारंगी कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। यदि आप ओप्पो स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। क्योंकि फ्लिपकार्ट और अमेजन सेल पर आपको ओप्पो के कई फोन आधे से भी कम दाम में बेचे जा रहे है। हालांकि, सेल का लाभ आप कल यानि 20 जनवरी तक ही उठा सकते हैं। इसके बाद यह सेल खत्म हो जाएगी और स्मार्टफोन के दाम में एक बार फिर से बढ़ा दिए जायेंगे।