नई दिल्ली। आज के समय में इंटरनेट से जुड़ने के बाद हर काम काफी असान हो चुके है फिर चाहे बात बैंक से जुड़ी हो या फिर बिजली के बिल से लेकर हर बड़े छोटे काम आप घर बैठे कर सकते है। सबसे ज्यादा लोग इंटरनेट से जुड़ने के बाद घर बैठे ऑनलाइन शापिंग ज्यादा ही करते हैं। क्योकि इसमें आपको जरूरत के हर समान बड़े बड़े ऑफर के साथ असानी के साथ मिल जाती है। इसके लिए आपको समान पसंद करके एप पर अपना पता डालना होता है और डिलिवरी ब्वॉय उस पते पर आकर सामान पहुंचा देता है। यदि, आपने गलत पता लिखा होता है, तो आपका सामान किसी और के पास भी पहुंच सकता है या फिर वापस भी लौट सकता है। ऐसे में आपको अपना एड्रेस काफी समझकर लिखना चाहिए लेकिन पता ही कुछ ऐसा लिख दें कि खुद डिलेवरी ब्याय भी इसे ढूंढते ढूढंते पागल हो जाए तो फिर क्या होगा। ऐसा ही एक पतासोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है  जिसमें एक शख्स ने अपना एड्रेस ऐसा लिखा है कि इसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे।

सोशल मीडिया पर भीखाराम का पता काफी वायरल हो रहा है और लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन चुका है। पार्सल पर लिखी जानकारी के अनुसार, यह मामला 4 जनवरी का है। जब भीखाराम नाम के शख्स ने ‘फ्लिपकार्ट’ (Flipkart) से कोई सामान ऑर्डर किया था। जिसपर पता (Address) राजस्थान के जोधपुर का है, जिसे विस्तार से कुछ इस तरह लिखा गया है- भीखाराम, हरि सिंह नगर. गिलाकोर गांव से 1 किलोमीटर पहले राइट साइड अपने खेत का गेट है। लोहे का गेट है. पास में एक छोटी फाटक है और गेट के पास काला मूंगिया डाला हुआ है। वहां आकर फोन करना. मैं सामने आ जाऊंगा.’ हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह का पता सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले भी कई अनोखे पते वाले पार्सल इंटरनेट पर वायरल हुए हैं.

इस अनोखे पते वाले पार्सल की यह तस्वीर ट्विटर पर निशांत (@Nishantchant)  नाम के यूजर ने 13 जनवरी को पोस्ट की थी। जिसे अबतक लगभग 2 हजार लाइक्स और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं।  यूजर्स मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं