नई दिल्ली: टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो (Hero MotoCorp) एक ऐसी ऑटो कंपनियों में से एक है जिसकी हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) को लोग कई कारणों से पसंद करते है. हीरो स्प्लेंडर प्लस लोगों की पहली पसंद रही है चाहे वह इसकी डिजाइन को लेकर हो या माइलेज और काम कीमत को लेकर. वर्षो से ये लोगों की पहली टू व्हीलर बाइक है जिसे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते है. कीमतों की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) की कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रूपये तक है, लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है या फिर आप किसी कारण पूरे पैसे देकर इस बाइक को नहीं खरीद सकते तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बड़ी खुशखबरी. अब आप इस बाइक को मात्र ₹25,000 में खरीद सकते हैं. जी हां दोस्तों ऐसे कई ऑफर्स चल रहे हैं जिससे आप सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक वह भी अच्छी कंडीशन में मात्र 25 हजार में अपने घर ला सकते हैं.

चलिए आपको कुछ अलग अलग वेबसाइट के बारे में बता देते हैं जहां पर अच्छी कंडीशन में सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक आपको कम कीमत में मिल रही है.

Good Condition Second Hand Hero Splendor Plus बाइक

कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर आप कुछ ही महीनों पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक कम कीमत में अपने घर ला सकते हैं. जहां एक तरफ आपको शो रूम पर जाकर ₹75000 खर्च करने होंगे वहीं दूसरी तरफ इस बाइक को आप मात्र 25 हजार से 30,000 में अपने घर ला सकते हैं. ये सेकंड हैंड बाइक एकदम शोरूम से निकली हुई बाइक जैसी लगती है. आप इन बाइक की अच्छी तरीके से पूरी तरह से जांच पड़ताल कर के ही इन्हें खरीदें.

Second Hand Hero Splendor Plus Bike On BIKEDEKHO वेबसाइट

BIKEDEKHO वेबसाइट एक ऐसी वेबसाइट है जिसपर आप आपने लिए सेकंड हैंड बाइक कम कीमत और अच्छी कंडीशन वाली बाइक खरीद सकते है. आपको बता दें, इस वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस की 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है. इस बाइक की कीमत 32 हजार रुपए रखी गई है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इस वेबसाइट पर जाकर आप इस बाइक को खरीद सकते हैं.

Second Hand Hero Splendor Plus Bike On OLX वेबसाइट

Olx पर भी एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25 हजार रुपए रखी गई है.

ऐसे ही कई और अलग-अलग मॉडल भी मौजूद है जिसकी अलग अलग कीमत है आप इन वेबसाइट पर विजिट कर सभी मॉडल की कीमतों को चेक कर सकते है.