Tata Altroz CNG: आज हम आपको बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जो हमेशा से ही बेहतरीन गाड़ियों की लिस्ट में जानी जाती है. मार्केट में ग्राहक की डिमांड को देखकर अब सभी ऑटो कंपनियां एक से बढ़कर एक नई गाड़ियां पेश कर रही है. वहीं इसी कड़ी में बाजार में भी काफी धांसू और सॉलिड गाड़िया देखने को मिलती हैं. इसी के साथ आज हम आपके लिए लाए है एक ऐसी गाड़ी जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है. इस गाड़ी को देखकर ही लोगों का मन इसपर अटक जाएगा. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस गाड़ी का नाम क्या है ? इस गाड़ी का नाम है Tata Altroz CNG कार.

आपको बता दें, टाटा की कंपनी ने इसमें अब आपको सीएनजी ऑप्शन de दिया है. आजकल इन दिनों सभी पेट्रोल के खर्चे से बचना चाहते है. ऐसे में सभी लोग अब सीएनजी वाली गाड़ियां लेने का ही शौक रखा रहें है. इसी को देखकर टाटा ने तय की अपनी Tata Altroz CNG कार.

इस गाड़ी में आपको ज़बरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे. साथ ही साथ इसके ऐसी बैटरी बैक दी गई है जो ज्यादा रेंज आपको प्रदान करने वाली है. आइए जानते है इस Tata Altroz CNG कार की सभी जानकारी पूरी डिटेल से.

Tata Altroz CNG का इंजन

टाटा की कंपनी की कार टाटा अल्ट्रोज के मौजूदा मॉडल के बारे में बात करें तो इसमें आपको 1.2L पेट्रोल इंजन मिल रहा है. इस इंजन आपको 85 bhp की अधिकतम पावर के साथ मिल रहा है. जो की 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. अब ये गाड़ी सीएनजी में आने वाली है तो अब आपको इसके सीएनजी पर 76 bhp का मैक्सिमम पावर और 97 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट मिलने वाली है.

Tata Altroz CNG की कीमत

कीमत की बात करें तो अभी ऑफिशियल तौर पर इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो अनुमान है कि मौजूदा गाड़ी के मुकाबले इस गाड़ी की कीमत 70 हजार रुपए से लेकर 1 लाख तक महंगी हो सकती है.