TVS Ronin 225: आजकल के इस मॉडर्न जमाने में हर युवा पीढ़ी एक ऐसी बाइक लेने का शोक रख रहें है जो की दिखने में एकदम अट्रैक्टिव और क्रेजी लुक की हो. साथ ही साथ ऐसा बाइक लेना पसंद कर रहे है जो एकदम स्पोर्ट्स डिजाइन में हो. हर एक टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी अब युवा पीढ़ी की डिमांड को देखते हुए और समझते हुए, ऐसी बाइक पेश कर रहीं है की वो लोगों के दिलों के बस जाए. अब ऐसी ही एक और बाइक टीवीएस कंपनी ने लॉन्च कर डाली है जिसे देखकर सब के सब हैरान हो चुके है. यहां तक की अच्छी अच्छी स्पोर्ट्स बाइक की हवा निकल चुकी है.

आपको बता दें टीवीएस ने अब ग्राहक की डिमांड को देखते हुए मार्केट में ला दी है, एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक जिसका लुक आपको काफी आकर्षित करने वाला है. टीवीएस की इस बाइक का नाम है TVS Ronin 225 बाइक. कंपनी ने इस बाइक में अच्छे और धांसू फीचर्स दिए है. साथ ही साथ इसमें आपको कंफर्टेबल और आरामदायक सीट दी है. अब आप सोच रहें होंगे इस बाइक में इतने शानदार फीचर्स है तो इसकी कीमत भी काफी अधिक होगी. तो आपको बता दें इसको आप कुल 25 हजार में अपना बना सकते है.

TVS Ronin 225 Bike Price

कीमत की बात करें तो इस TVS Ronin 225 बाइक की कीमत 1,49,000 रुपये रखी गई है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इस बाइक की कीमत 1,75,864 रुपये हो जाती है. अगर आप इस बाइक को पूरी रकम देकर नहीं खरीद सकते तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. अब कंपनी ने इस बाइक को लेने के लिए आपके ग्राहक को दे दिया है एक आकर्षित ऑफर जिसके तहत आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान से ले सकते है बहुत कम दाम में.

TVS Ronin 225 Bike Finance Plan

इस बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बता करें तो. आपको इस बाइक को लेने के लिए बैंक द्वारा लोन लेना होगा. लोन कन्फर्म होने के बाद आपको केवल 25 हजार की डाउन पेमेंट देनी होगी. इसके बाद आपको हर महीने ईएमआई देनी होगी जो की 5,115 रुपए की होगी.