नई दिल्ली। देश भर में Mahindra की कारें अपनी मजबूती के साथ शानदार माइलेज के लिए पसंद की जाती हैं।  इस कपंनी की थार जो आज से समय में हर किसी की पहली पंसंद बनी हुई है। सड़क पर निकलते ही सबका दिल अपनी ओर खीच ले जाती है। सभी के दिलों पर राज करने वाली इस थार को Mahindra Thar (RWD) में Everest White शेड के साथ पेश किया है, जो अपनी चमचमाहट से लोगों के दिल में उतर चुकी है। हालांकि, अभी तक महिंद्रा थार के 4X4 वेरिएंट में एवरेस्ट व्हाइट कलर शामिल नहीं किया गया था जो अब देखने को मिल रहा है।

अभी हाल ही में इंडियन ऑटो कंपनी ने सफेद रंग के शेड की थार 4X4 वेरिएंट को अपने इंस्टाग्राम पर पेश किया था। लोग इस पर कमेंट्स कर पाते कि महिंद्रा ने इस पोस्ट को पहले ही डिलीट कर दिया। अब इस पोस्ट को देखने के बाद ल रहा है कि जल्द ही महिन्द्रा की थार 4X4 वर्जन को सफेद रंग के साथ पेश किया जा सकता है।

Mahindra Thar: स्पेसिफिकेशंस

भारत की सड़कों पर महिंद्रा थार काफी पसंदीदा एसयूवी है। इस एसयूवी में दो इंजन दिए गए है जिसमें 2.2 लीटर का टर्बो चार्ज डीजल इंजन, और 2.0 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Mahindra RWD के कलर

Mahindra ने थार के RWD वेरिएंट को तीन हार्ड-टॉप वेरिएंट – AX डीजल मैनुअल, LX डीजल-मैनुअल और LX पेट्रोल-ऑटोमैटिक के साथ लॉन्च किया था।  लॉन्च के दौरान ये छ: कलर के साथ आई थी जिसमें रेड, एवरेस्ट व्हाइट, गैलेक्सी ग्रे, नेपोली ब्लैक, ब्लेजिंग ब्रॉन्ज, और एक्वामरीन ब्लू कलर शामिल किए गए है।