Nokia Zeno Pro Max 5G Smartphone: अगर आपको भी है कोई बाहुबली कैमरे वाले फोन की तलाश तो ये तलाश अब बंद कर दीजिए. इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है एक ऐसा बाहुबली कैमरे वाला 5G Smartphone जो आपकी वीडियो और फोटोग्राफी में चार चांद लगा देगा. वैसे तो मार्केट में कई सारे फोन अवेलेबल है लेकिन बात अगर नोकिया के हैंडसेट की करी जाए तो नोकिया के फोन न केवल दमदार और टिकाऊ होते है, बल्कि नोकिया एक ऐसी फोन है जिसपर लोग कई सालों से आंख बंद कर के भरोसा करते आ रहे है.

एक बार फिर नोकिया ने सबके दिलों में अपनी जगह कायम रखने के लिए ला दिया है, मार्केट में एक न्यू 5 G smartphone. Nokia के इस न्यू हैंडसेट का नाम है Nokia Zeno Pro Max 5G स्मार्टफोन. इस फोन में आपको 108MP का मैन कैमरा दिया जा रहा है. साथ ही कई सारे बेहतरीन फीचर्स इसमें आपको उपलब्ध मिलने वाले है. आइए जानते है Nokia Zeno Pro Max 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी.

Nokia Zeno Pro Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी वाली डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन Andorid 13 पर काम करेगा.

इस फोन में आपको तीन अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाले है. इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें आपको 128 जीबी, 256 जीबी और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. वहीं रैम की बात करें तो इसमें आपको 8GB, 10GB और 12GB रैम मिलने वाला है.

Nokia Zeno Pro Max 5G Smartphone Camera

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको पीछे की साइड 4 कैमरा सेटअप मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा इसका 108MP का दिया गया है. बाकी के तीन कैमरे इसमें आपको 48 MP + 16 MP + 5 MP के दिए गए है. फ्रंट के लिए आपको 64MP का वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Nokia Zeno Pro Max 5G Smartphone की कीमत

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में ₹35000 रूपए की होने वाली है.