Yadea Electric Bike Price: पट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमतों को देख अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. अब बहुत जल्द मार्केट में एक और इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होने वाला है. दरअसल अभी हांल ही में चीनी ई-स्कूटर निर्माता Yadea ने भी 2023 Milan मोटरसाइकिल शो EICMA में अपनी Yadea Kemper इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को सबके सामने पेश किया है. इसमें आपको फीचर्स भी जबरदस्त मिलने वाला है और माइलेज भी दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Yadea Kemper की कीमत

बात अगर Yadea Kemper की कीमत की करें तो अभी कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक के कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. आने वाले टाइम में कंपनी इसके बारे में बताएगी.

Yadea Kemper में दिया जाने वाला इंजन

अब आते है इंजन पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे Yadea Kemper के इंजन के बारे में आप को इसमें सेंट्रली माउंटेड 23kW की मोटर दी जाती है. आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में 40kW का अधिकतम पावर जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में 6.4kWh की क्षमता वाली 320V 20Ah LiFePO4 बैटरी मिलती है. यही नहीं आपको ये इलेक्ट्रिक बाइक 160 किमी प्रति घंटा की स्पीड से चलती है. आपको ये इलेक्ट्रिक बाइक 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी/घंटा की स्पीड आसानी से पकड़ लेती है.

Yadea Kemper के धाकड़ फीचर

बात अगर इस Yadea Kemper में मिलने वाले फीचर की करें तो आपको इस बाइक में 7 इंच की टीएफटी कलर डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस बाइक में Bosch ABS और ट्रैक्शन कंट्रोल और ब्रेम्बो ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाते है. आपको इस में KYB सस्पेंशन भी दिया गया है. आपको इस बाइक में वहीं इसमें बिल्ट-इन 1080p डैश कैम भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में राइडर को जरूरी फुटेज को मेमोरी कार्ड में स्टोर करने की सुविधा भी दी गयी है.

Yadea Kemper की चार्जिंग टाइम

बात अगर Yadea Kemper की चार्जिंग टाइम की करें तो आपको यह इलेक्ट्रिक बाइक सिर्फ और सिर्फ 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग से इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की बैटरी आसानी से 80% तक चार्ज हो जाएगी.