भोजपुरी इंड्रस्टी में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बड़े स्तर पर लोगों के दिल में अपना स्थान बनाया है। खेसारी लाल निरहुआ भी इन्ही में से एक हैं। निरहुआ को भोजपुरी फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इनके बड़ी संख्या में फैन हैं। सोशल मीडिया पर भी निरहुआ की बड़ी फैन फॉलोइंग है। निरहुआ तथा आम्रपाली की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है जिस किसी फिल्म में यह जोड़ी आ जाती है समझो की वह हिट हो ही जाती है।

Muhe Pe Atak Jata | Full HD Song | Nirahua Rickshawala- 2 | Nirahua | Aamrapali

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको आम्रपाली और निरहुआ के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने अब तक 30 से ज्यादा फ़िल्में दी है। इस जोड़ी की कोई भी फिल्म आसानी से हिट हो जाती है। आज जिस गाने के बारे में आपको बताया जा रहा है उसका नाम “मुंह पे अटक जाता है” है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहें हैं और काफी ज्यादा शेयर भी कर रहें हैं।

आम्रपाली की अदाओ ने जीता दिल

इस वीडियो में अआप देख सकते हैं कि आम्रपाली ने इस गाने में काफी ज्यादा हॉट सीन दिए हैं। उनकी अदाएं दर्शकों को इस वीडियो में खूब लुभा रहीं हैं। आम्रपाली का निरहुआ के साथ जबरदस्त रोमांस दर्शकों का तापमान बढ़ाता नजर आ रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। यह इतना जबरदस्त वीडियो है कि इस वीडियो को मात्र एक बार देखने पर आपका मन नहीं भरेगा इसलिए आपको यह वीडियो कई बार देखना पडेगा।