Bajaj Platina: मार्किट में महंगाई किस तरह आसमान छू रहा है ये हम सब को पता है. ऐसे में महंगी बाइक या कार ले पाना काफी मुश्किल है. बात अगर बाइक की हो रही है तो मार्किट में कई सारी बाइक मौजूद है लेकिन लोगों को खरीदने में वही बाइक मज़ा आता है जिसका माइलेज अच्छा हो और लुक धमाकेदार हो. अगर आपको भी लग रहा है कि ऐसा बाइक काफी महंगे होंगे तो आपको बता दे ऐसा बिलकुल नहीं है. चलिए आपको बताते है कैसे.

अगर आप भी एक कम बजट में धमाकेदार बाइक खरीदना चाहते है तो बजाज प्लेटिना से अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता. यह बाइक लोग और माइलेज में सबकी बाप है. बात अगर कीमत कि करें तो ये बाइक आपको 63,130 रुपये से लेकर 76,978 रुपये में मिल जाएगा. क्या हुआ, इतने भी पैसे नहीं है! घबराईए मत आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपए में खरीद सकते है. आज कल मार्किट में सेकंड हैंड बाइक का ट्रेंड है ऐसे में ये बाइक आपको सस्ते कीमत में और अच्छी कंडीशन में मिल जाएगी. चलिए आपको कुछ वेबसाइट के नाम बताते है जहाँ पर इन बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है.

सेकंड हैंड बजाज प्लेटिना

आपको पहला ऑफर मिलता है OLX वेबसाइट से. आपको यहाँ पर Bajaj Platina बाइक 2015 मॉडल की मिलेगी. इस बाइक को बेचने की कीमत रखी गयी है 20000 रुपये. अगर आप इस वेबसाइट से ये बाइक खरीदते हैं तो आपको इस बाइक पर कोई फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर नहीं मिलेगा.

बात अगर दूसरे ऑफर की करें तो ये दूसरा ऑफर आपको मिलता है DROOM वेबसाइट से. वहां पर Bajaj Platina बाइक के 2016 मॉडल के लिए लिस्ट किया गया है. बेचने के लिए इस बाइक की जो कीमत लिस्ट की गयी है वो है 22000 रुपये में. अगर आप इस वेबसाइट से यह बाइक लेते हैं तो आपको इस फाइनेंस प्लान या दूसरा ऑफर मिलेगा.