आज के समय में युवा वर्ग के लोग हैवी इंजन की स्पोर्ट्स बाइक को काफी पसंद कर रहें हैं। इसके साथ ही ये लोग स्पोर्टी लुक के साथ पावर स्पीड वाली बाइकों को काफी तरजीह दे रहें हैं। अतः आप भी यदि इसी प्रकार की किसी बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बाजार में KTM Duke 200 बाइक उपलब्ध है।

इसमें आपको गज़ब का स्पोर्टी लुक देखने को मिल जाता है। लेकिन इसकी कीमत ज्यादा होने के कारण कुछ लोग चाहकर भी इसको खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन आपको निराश होने की जरुरत नहीं है क्यों की हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आये हैं। जिससे आप इस बाइक को मात्र 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

KTM Duke 200 बाइक की शोरूम कीमत

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको 199.5cc की क्षमता के सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाता है। जो की 24bhp की पावर और 19.2Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 1.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

KTM Duke 200 के लिए पहली डील

आपको बता दें कि Olx जैसी वेबसाइट पर आपको 2015 मॉडल की यह बाइक मात्र 50 हजार रुपये में मिल जाती है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है तथा यह काफी कम चली हुई है। इस डील में आपको फाइनेंस सुविधा तो नहीं मिलती है लेकिन आप मोलभाव करके कुछ कीमत कम करा सकते हैं।

KTM Duke 200 के लिए दूसरी डील

आपको बता दें कि इस बाइक को Bikedekho वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1,20,000 रुपये रखी गई है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है तथा यहां से आपको फाइनेंस सुविधा भी मिल रही है।

KTM Duke 200 के लिए तीसरी डील

आपको बता दें कि यहां पर KTM Duke बाइक के 2020 मॉडल को मात्र 80 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। आपको यहां फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है। यह काफी ज्यादा नहीं चली हुई है। इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है तथा इस पर एक भी स्क्रेच नहीं है। आपके लिए यह डील एक बेहतर ऑफर साबित हो सकती है।