होंडा हमारे देश की बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में गिनी जाती है। इन दिनों इसका HONDA ACTIVA स्कूटर गर्दा मचा रहा है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स मिलते ही साथ ही इसका माइलेज भी काफी ज्यादा अच्छा है। यदि आप HONDA ACTIVA स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम है। आपको बता दें कि इस स्कूटर पर कई ऑफर दिए जा रहें हैं।

जिनका उठाकर आप इस स्कूटर को बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यदि आपके पास में नए स्कूटर को खरीदने का बजट नहीं है तो आप सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से कम दाम में खरीद सकते हैं और इस स्कूटर को लेने के अपने अपने को पूरा कर सकते हैं।

HONDA ACTIVA की शोरूम कीमत

आपको बता दें कि यदि आप HONDA ACTIVA को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको लगभग 75 हजार रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है तो आपको इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को आसानी से खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि हमारे देश में सेकेंड हैंड वाहनों को खरीद फरोख्त करने वाली कई वेबसाइट हैं। यहां पर इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को काफी कम दामों में दिया जा रहा है। ऐसी ही एक वेबसाइट क्विकर के ऑफर के बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

क्विकर वेबसाइट का ऑफर

होंडा एक्टिवा के सेकेंड हैंड मॉडल को आप काफी कम दामों में खरीद कर अपने घर ला सकते हैं। आपको बता दें कि इस स्कूटर के सेकेंड हैंड मॉडल को क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसकी कीमत मात्र 16000 रुपये तय की गई है। इस स्कूटर की कंडीशन भी काफी ज्यादा अच्छी है। इसमें आपको सभी तरह के फीचर्स भी मिलते हैं लेकिन इस स्कूटर पर आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन ऑफर नहीं किया जा रहा है।