नई दिल्ली। इन दिनों फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही Amazon Sale 2023 के शुरू होने से ग्राहक काफी कम कीमत के साथ शानदार स्मार्टफोन खरीदन रहे है। यदि आप भी कोई खास Tablets खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इन दिनों में Amazon Sale में काफी कम कीमत के साथ बेहतरीन फीचर्स वाले Tablets मिल रहे हैं, जो आपको वर्क से लेकर गेमिंग तक का बेहतरीन अनुभव देंगे।चलिए जानते है उन Tablets के बारे में..

Tablets Under 20000

Tablets का इस्तेमाल इस समय बड़े से लेकर बच्चे कर रहे है क्योकि बच्चों की पढ़ाई के लिए इसमें आपको की तरह की चीजें देखने को ल सकती है। इसलिए अब स्कूलों में भी पढ़ाई में व्वल नम्मबर से पास होने वाले बच्चों को Tablets की सुविधा सरकार की ओर से अपहार स्वरूप दी जा रही है।

यदि आप भी अपने लिए या बच्चों के लिए टैबलेट लेना चाहते हैं, तो Amazon Great Indian Festival 2023 में भारी डिस्काउंट के साथ शानदार फीचर्स के Tablets मिल रहे हैं। जिन्हें आप 8.7 इंच की स्क्रीन से लेकर 11 इंच तक की स्क्रीन साइज में पा सकते हैं। इनमें दमदार बैटरी और हैवी स्टोरेज दिया हुआ है। Tablets में एडवांस्ड फीचर के साथ कैमरा भी दिया गया है। इन्हें खरीदते समय आप कई बैंक ऑफर्स डिस्‍काउंट भी पा सकते हैं।

20 हजार रुपये से कम में मिलने वाले बेस्ट टैबलेट यहां से खरीदें

realme Pad Mini WiFi Tablet | 4GB RAM 64GB ROM :

आमेजन की सेल में 6400 एमएएच की पावरफुल बैटरी के साथ मिल रहा realme Pad वाई-फाई टैबलेट काफी अच्छे लुक के साथ पेश किया गया है। इस टैबलेट की स्र्कीन 8.7 इंच की सिनेमैटिक डिस्प्ले के साथ दी हुई है। यह ड्युअल स्पीकर से लैस है। इस टैबलेट में 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया हुआ है,जिसे आप 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा यह दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सेल का और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है।

Reeva_Plus Tablet, 4 GB RAM 64 GB ROM:

वही यदि Reeva_Plus Tablet को खरीदते है तो इसकी स्र्कीन आपको 10.1 इंच की देखने को मिलेगी। इस वाई-फाई टैबलेट में चार स्पीकर दिए हुए हैं, जो हाई क्वालिटी में साउंड देंगे। पतले डिजाइन के साथ आने वाला यह टैबलेट काफी हल्का है। इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इस टैबलेट में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी मिल रही है।

Motorola Tab G70 | 11 Inch Display, 2K Resolution:

यह फेस अनलॉक और गूगल असिस्टेंट फीचर के साथ पेश किए जा रहे इस टैबलेट में 11 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसमें 4K रेजोल्यूशन दी हुई है। इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी दी गई है जो कई घंटे का लगातार बैकअप देती है।