भारतीय बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने पोस्ट के कारण सोशल मीडिया में कॉफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उनका हर एक ट्विटर पोस्ट को इंटरनेट पर वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता। ऐसे में उनका एक नया पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने एक शख्स के चौकोर पहिए वाली साइकिल दौड़ते नजर आने के वीडियो को शेयर किया है। इस अजीब सी साइकिल के निर्माता से आनंद महिंद्रा ने सवाल भी पूछ लिया, जिस पर अब तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने एक्स पर इस अनोखी साइकिल का वीडियो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा – मेरा सिर्फ एक ही सवाल है: क्यों?? उनकी इस पोस्ट को अब तक 4 लाख 43 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और 7 हजार से ज्यादा लोग इसको लाइक भी कर चुके हैं। इसके अलावा सैकड़ों यूजर्स ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स किए हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा – मजा आता है सर, तो दूसरे यूजर ने लिखा- कुछ अलग करना था!

New Generation Cycle

दरअसल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको एक्स पर @Rainmaker1973 नाम के यूजर ने 11 अप्रैल को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था- The Q ने चौकोर पहियों के साथ चलने वाली ये साइकिल कैसे बनाई? इस पोस्ट को अब तक 23 मिलियन लोग देख चुके हैं और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस साइकिल पर हैरानी जताई थी। कुछ ने इसको फालतू का इनोवेशन कहा, तो कुछ को ये आइडिया काफी पसंद आया।

इस वीडियो को X यूजर @Rainmaker1973 ने 22 मई को इसे पोस्ट किया, और कैप्शन में लिखा – रेलॉक्स ट्रायंगल के आकार के पहियों वाली साइकिल। इस पोस्ट को 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 13 हजार से ज्यादा लोग इसको लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को चौकोर पहियों वाली साइकिल की तरह इंटरनेट पर लोग वायरल कर रहे हैं। इस पर एक्स यूजर्स प्रतिक्रिया देते हुए पूछ रहे हैं, सामान्य पहियों में क्या परेशानी थी जो भाई साहब ने साइकिल में ऐसे पहिए लगा दिए? तो वहीं एक यूजर ने कहा कि चट्टानों पर चलने के लिए यह साइकिल सही है।

Insane Square Cycling