Oben Rorr Electric bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन भारतीय बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। हाल ही में Oben Rorr ने अपनी एक नई बाइक को लांच किया है जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त इंजन क्वालिटी दी जा रही है। 

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको पावरफुल इंजन परफॉर्मेंस और लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं जो बहुत ही कम समय में ग्राहकों का दिल जीत लेंगे। हालांकि डिटेल्स साझा करते हुए कंपनी ने यह भी बताया है कि इस बाइक को वर्ष 2023 में ही लॉन्च कर दिया गया था और अब तक इसकी बहुत सारी यूनिट्स बेचे जा चुके हैं। 

स्पीड और बैट्री कैपेसिटी है शानदार 

अब अगर हम बात करें स्पीड और बैट्री कैपेसिटी की तो सबसे पहले तो आपको बता दे इस बाइक के ईंजन में आपको दमदार बैटरी मिल रही है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह इलेक्ट्रिक बाइक आपको 187 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। आपको बता दें जीरो से 100% तक चार्ज होने में इस मॉडल को सिर्फ 2 घंटे 20 मिनट का समय लगता है।  

Oben Rorr Electric bike Engine 

अब अगर हम बात करें इंजन स्पेसिफिकेशन की तो बता दे या मॉडल आपको दमदार इंजन और बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस भी दे रहा है। सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से डिटेल्स के मुताबिक इंडिया इंजन 12 Bhp की अधिकतर पावर जेनरेट कर सकता है। इस पावर के अनुकूल इस इलेक्ट्रिक बाइक की सबसे बेहतरीन स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है। 

कीमत भी है बजट में 

अब अगर हम लोग कीमत की बात करें तो इस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 1.49 लख रुपए शुरुआत है। मगर कंपनी आपको इस पर कई तरह के ऑफर्स भी दे रही है जिसके बाद आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा। आप मात्र ₹30000 का डाउन पेमेंट करके भी इस मॉडल को अपना बना सकते हैं बाकी की पेमेंट्स आपको EMI के हिसाब से देनी होगी।