Suzuki Gixxer 250: इंडियन मार्केट के ऑटो सेक्टर में गाड़ियों की बात की जाए तो. हमेशा से ही आपको कई बेहतरीन बाइक देखने को मिल जायेगी. जहां एक ओर मार्केट में एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक पेश हो रहीं है. तो वहीं दूसरी तरफ सुजुकी ने भी अपनी एक धांसू फीचर्स के साथ स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में उतारकर तहलका मचा डाला है.

इन दिनों युवा पीढ़ी आजकल स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक को खरीदना काफी पसंद कर रहे हैं. स्पोर्ट लुक वाली बाइक की डिमांड भी काफी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. इसी के चलते ही इस खबर में हम आपके लिए लेकर आए है. एक ऐसी स्पोर्ट्स लुक वाली धांसू बाइक जिसको देखकर ही आप इसे खरीदने का मन बना लेंगे.

इस खबर में हम जिस बाइक के बारे के बताने जा रहे है. इस स्पोर्ट्स बाइक का नाम है Suzuki Gixxer 250. इसमें आपको दमदार इंजन के साथ-साथ बेहतरीन और एडवांस फीचर्स भी मिल रहे है. आइए आपको बताते हैं. इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Suzuki Gixxer 250 Bike Features

अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो. इस बाइक में आपको काफी शानदार और डिजिटल फिचर्स मिलेंगे. डिजिटल फीचर्स की अगर बात करें तो. इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर अलर्ट आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है.

Suzuki Gixxer 250 Bike Engine

बात करें इस बाइक के इंजन की तो. इस सुजुकी जिक्सर 250 बाइक में आपको. 250cc वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है. ये इंजन 9300 आरपीएम पर 26 पीएस की अधिकतम पावर देने में सक्षम है. जो की 7300 आरपीएम पर 22 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में भी सक्षम है.

Suzuki Gixxer 250 Bike Price

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो. इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में ₹1,67,700 रुपए है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने पर इस बाइक को कीमत ₹193890 रुपए है. आप इसे सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो. इस बाइक पर आपको बेहतरीन और शानदार ऑफर भी दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत आपको केवल 30 पर्सेंट की डाउन पेमेंट करनी होगी. वहीं हर महीने आपको इस स्पोर्ट्स बाइक के लिए ₹6,162 की ईएमआई भरनी होगी.