यदि आप भी बजट सेगमेंट में कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं, तो मार्च का महीना आपके लिए सबसे सुनहरा मौका होने वाला है। क्योंकि Okaya के शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 55,000 तक का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके आखरी डेट भी काफी नजदीक आ रही है।

आपको बता दे की Okaya की तरफ से आने वाला है Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 55,000 तक का छूट देखने को मिल रहा है। इसमें 110 KM की रेंज 70 किलोमीटर की टॉप स्पीड और बहुत से शानदार फीचर्स दिए गए हैं। चलिए ऑफर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Okaya Faast F4 की बैटरी पैक और रेंज

स्कूटर की परफॉर्मेंस को शानदार रखने के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 4.4 kWh क्षमता का लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्कूटर की परफॉर्मेंस के लिए 12000 W की BLDC तकनीकी पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर को जोड़ा गया है, जो की स्कूटर को 70 KM प्रति घंटे की रफ्तार से दोहराने में सक्षम है।

वही Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 110 किलोमीटर की शानदार रेंज देने में सक्षम है। और 5 घंटे के भीतर इसमें लगी बैटरी को फुल चार्ज किया जा सकता है।

Okaya Faast F4 के शानदार फीचर्स

बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी थेफ्ट अलार्म सिस्टम, डिजिटल ऑडोमीटर, जीडी डिजिटल स्पीडोमीटर, साइड स्टैंड सेंसर, रियल में डिस्क ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई यूनीक फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी के द्वारा दी गई है।

Okaya Faast F4 की कीमत और ऑफर

कोई बात करें इसकी कीमत की तो आज के समय में या इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में 1.13 लाख रुपए के साथ बिक रही हैं। जिसके अलावा सरकार के द्वारा इस पर सब्सिडी भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी के तरफ से भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट मिल रहा है।

इन सभी को मिलाकर कहा जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 55,000 तक का बड़ा डिस्काउंट ग्राहकों को देखने को मिल रहा है।,जो की 31 मार्च तक ही सीमित है। ऐसे में यदि आप नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो 31 मार्च से पहले खरीद सकते हैं।