OLA S1 Pro जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बजट फ्रेंडली कीमत पर बेहतरीन स्कूटर में ओला का नाम सबसे पहले आता है। अगर आप अपने लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली शानदार टेक्नोलॉजी और कॉम्पिटिटिव प्राइसिंग वाले बाइक की तलाश करें तो ओला का यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

आज किस आर्टिकल में हम आपको ओला S1 प्रो की सभी डिटेल्स देने वाले हैं। इस मॉडल में आपको ऐसे कई फीचर्स मिलने वाले हैं जो आपका मन जीत लेंगे। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो नीचे इसकी कीमत के बारे में भी बताया गया है इस पूरे आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें। 

OLA S1 Pro Features

सबसे पहले तो आपको नहीं लॉन्च की गई इस बाइक में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा रहा है। केवल इतना इनेबल की हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले में रियल टाइम जानकारियां जैसे की स्पीड, बैटरी परसेंटेज, ट्रिप डाटा, और नेविगेशन जैसी सुविधाएं भी नजर आती है। साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको इंटीग्रेटेड स्पीकर सिस्टम और म्यूजिक प्लेबैक के फीचर्स भी मौजूद है।  

Engine specification or mileage

अगर हम इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन इंजन दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल सिर्फ 2 सेकंड में जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार तक पहुंच सकती है। राइडर को इसमें तीन अलग-अलग रीडिंग मोड भी दिए जा रहे हैं एको, नार्मल, और हाइपर।

अब अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको दमदार बैटरी परफॉर्मेंस भी मिलने वाला है। एक सिंगल चार्ज पर इस स्कूटर से आप 195 किलोमीटर तक की दूरी आराम से तय कर सकते हैं। अपनी बैटरी क्वालिटी की वजह से यह मॉडल मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। 

कीमत भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरूआती कीमत (एक्स-शोरूम) ₹ 1.29 लाख है। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो ऊपर दी गई सभी डिटेल्स के साथ-साथ इसकी कीमत भी काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली है।