Second Hand Honda Activa: लगातार ऑटो सेक्टर में जहां एक ओर नए नए स्कूटर लॉन्च हो रहें है. तो वहीं दूसरी तरफ इनके दाम भी काफी अधिक है. जो कि आम आदमी यानी की मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट नहीं बैठते. ऐसे में आप एक अच्छी कंडीशन वाला सेकंड हैंड स्कूटर लेने के लिए प्लान करते है.

अगर आप भी सेकंड हैंड स्कूटर लेने का प्लान कर रहे हैं. तो सबसे पहले आपके दिमाग में होंडा एक्टिवा के स्कूटर आएंगे. देश की जानी-मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल होंडा एक्टिवा लगातार अपने सेल्स के पायदान में नंबर वन का खिताब हासिल करती आ रही है. होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों के दिल पर इस कदर छाया हुआ है कि कोई और स्कूटर लोगों के मन में बहुत कम ही आता है. होंडा का स्कूटर ना केवल युवा महिला के लिए बेस्ट रहता है बल्कि बुजुर्गों के लिए भी काफी कंफर्टेबल साबित होता है. यही कारण है कि लोग इस स्कूटर को ही लेना पसंद करते हैं.

फिलहाल हम इस खबर में बात कर रहे हैं. एक ऐसे सेकंड हैंड स्कूटर की जो महज आपको ₹10,000 रुपए में मिल जाएगा. जी हां दोस्तों अगर आपका बजट भी ₹10,000 रूपये के अंदर अंदर है. तो अब आप एक अच्छी कंडीशन वाला चकाचक सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर जल्दी से घर ले आइए.

यहां से खरीदें मात्र 10 हज़ार में स्कूटर

वैसे तो तमाम ऐसी वेबसाइट मौजूद है. जहां पर पुराने यानी की सेकंड हैंड स्कूटर लिस्ट किए जाते हैं. लेकिन इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ निकाल लाए हैं. एक अच्छी कंडीशन वाला चकाचक सेकंड हैंड स्कूटर जो एकदम न्यू जैसा लग रहा है.

ऑनलाइन वेबसाइट www.carandbike.com पर होंडा का ये सेकेंड हैंड एक्टिवा स्कूटर लिस्ट किया गया है. स्कूटर काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद है. जो की फर्स्ट ओनर स्कूटर है. यहां इसका मॉडल 2022 का मॉडल है, जो की Honda Activa 5G DLX है. इसकी कीमत ओनर ने 10 हज़ार रुपए लिस्ट की है.

अगर आप भी इस सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को खरीदना चाहते है. तो बिना देरी किए आप इस स्कूटर को ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट कर खरीद सकते है. जल्दी से इस स्कूटर के मालिक बनाएं, अगर देरी की तो पछताना पड़ सकता है.