Honda CB Shine: इस रोज़ मर्रा की डेली लाइफ में हर किसी को मोटरसाइकिल की जरूरत पड़ ही जाती है. ट्यूशन जाना हो या फिर कॉलेज, हर कोई एक ऐसी बाइक लेना पसंद करता है. जो कम बजट में भी अच्छा माइलेज दे दें. ऐसे में अगर देश में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर पहले नंबर पर आती है. इसके बाद अगर कोई बाइक अच्छा माइलेज प्रदान करती है तो वो है हौंडा सी बी शाइन (Honda CB Shine).

हौंडा सी बी शाइन (Honda CB Shine) देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की लिस्ट के शामिल होने वाली बाइक है. जो की आम आदमी का तेल का ज्यादा खर्च नहीं करवाती. यही वजह है कि लोग इस बाइक को लेना चाहते है.

Honda CB Shine की कीमत

होंडा शाइन की कीमत की बात करें तो इस बाइक के टॉप मॉडल की कीमत लगभग 82,056 रूपये है. ये कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद इस बाइक की कीमत 96,368 रुपए हो जाती है. अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने का पूरा बजट किसी कारण नहीं है. तो परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप बैंक द्वारा लोन लेकर इस बाइक को आसान ईएमआई प्लान से भी खरीद सकते है.

Honda Shine EMI प्लान

अगर आप भी होंडा शाइन बाइक को फाइनेंस प्लान के थ्रू खरीद रहें है. ये बाइक ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के मुताबिक, आपको इसके लिए 16 हजार रुपए का डाउन पेमेंट करना होगा. बैंक द्वारा आपको बैंक से लोन लेना होगा. इस लोन पर आपको 9.7% का ब्याज देना होगा. इसके बाद आपको हर महीने इस बाइक की कुल 2593 की ईएमआई देनी होगी. अगर आप भी कम बजट में कोई ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेना चाहते है. तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है. इस होंडा शाइन को जल्दी से घर ले आएं.