वर्तमान समय में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में आम आदमी का बजट बिगड़ता जा रहा है। महंगाई का व्यापक असर ऑटो मोबाइल इंड्रस्टी पर भी देखने को मिल रहा है। अब वाहनों के दाम पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुके हैं। ऐसे में टू-व्हीलर वाहन लेना काफी मुश्किल हो रहा है। अतः अब लोग सेकंड हैंड वाहनों को लेना ज्यादा पसंद है। यदि आप भी किसी अच्छी बाइक को लेना चाहते हैं तथा आपके पास में पर्याप्त बजट ही है तो हम आपक यहां एक सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में बता रहें हैं। जिसको आप काफी सस्ते खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन पोर्टल से खरीदें सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर

आपको बता दें कि हमारे देश में ऐसे कई ऑनलाइन पोर्टल हैं। जहां से आप किसी भी सेकेंड हैंड बाइक को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यहां पर आपको वाहन के मालिक से बात करने की तथा ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा आपको ऑनलाइन पोर्टल पर कई प्रकार के ऑफर्स भी दिए जाते हैं। जिनका लाभ लेकर आप वहां से वाहन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि carandbike नामक पोर्टल पर Hero Splendor Plus को मात्र 10 हजार रुपये में सेल किया गया है।

Carandbike पर Hero Splendor बाइक की डील

आपको बता दें कि इस ऑनलाइन पोर्टल पर आपको 2019 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस दी जा रही है। इस बाइक को मात्र 10 हजार रुपये में सेल किया जा रहा है। फिलहाल यहां किसी प्रकार का ऑफर आपको नहीं दिया जा रहा है। लेकिन आप इस बाइक के मालिक से मोलभाव करके इसे ओर भी कम दाम पर खरीद सकते हैं।