Honda Activa Scooter मार्केट में होंडा की एक्टिवा लगातार दिलों को जीत रही है। लोगों के दिलों पर राज करने का सबसे अच्छा तरीका है उनके बजट की कीमत की बाइक होना आज हम आपके लिए होंडा एक्टिवा स्कूटर की ऐसी कीमत लेकर आए हैं जिसे सुनकर आप भी इसे खरीदने का मन बना देंगे।

होंडा एक्टिवा इस शानदार बाइक में आपको बहुत सारी बेहतरीन फीचर्स और इसके आकर्षक लुक के बारे में जानने को आज की इस लेख में मिलेगा। आई आपको बताते हैं शानदार गाड़ी की मार्केट प्राइस और फीचर्स के बारे में विस्तार से।

Honda Activa Scooter की शोरूम कीमत

आपको बता दे अगर आप इस गाड़ी को शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी कीमत ₹50000 है। वहीं अगर आप इस मॉडल को सेकंड हैंड खरीदेंगे तो यह शानदार बाइक आपको 20000 से भी कम कीमत पर मिल जाएगी। इस गाड़ी के मॉडल और कीमत की पूरी जानकारी आपको निचे दि गई है।

Must Read

  • अपने धमाकेदार फीचर्स से सभी के होश उड़ाने मार्केट में उतरा Royal Enfield 650, यहां जाने इसकी कीमत

OLX पर है उपल्ब्ध 

अगर आप होंडा एक्टिवा किया शानदार गाड़ी सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो आपको यह गाड़ी केवल 16000 रुपए में मिल रही है। होंडा एक्टिवा की शानदार मॉडल को हाल ही में ओएलएक्स पर लिस्ट किया गया है अगर आप सोने में समय व्यर्थ करेंगे तो बेवजह ऑफर खत्म हो जाएगा बिना सोचे समझे इस शानदार बाइक को जल्द से जल्द ओएलएक्स की वेबसाइट से ऑनलाइन खरीदें।

आपको बता दे यह गाड़ी फिलहाल बहुत ही अच्छी स्थिति में है और अब तक बहुत कम इस्तेमाल की गई है गाड़ी के विक्रेता की ओर से इसकी कीमत मात्र 16000 रुपए निर्धारित की गई है।