नई दिल्ली। इन दिनों यदि आप भी कोई शानदार और बड़ी गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपको एक बार महिंद्रा की Mahindra Xylo के D2 Maxx वेरिएंट की ओर रुख करना चाहिए। क्योंकि यह गाड़ी अभी के समय आपको सिर्फ 2 लाख में मिल रही है। जबकि इस गाड़ी की वास्तविक कीमत काफी अधिक है।

आपको बता दे कि इस गाड़ी में 14.95 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज मिलती है और 2489 सीसी का काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से कर की परफॉर्मेंस काफी अव्वल दर्जे की है। चलिए इस कार से संबंधित और जानकारी के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Mahindra Xylo के D2 Maxx वेरिएंट के सभी फीचर्स

इस गाड़ी में आने वाले फीचर्स के और देखें तो इसमें आपको सभी प्रकार के फीचर्स मिल जाते हैं आपको बता दे की गाड़ी में 2489 Cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन दिया गया है। जो 218Nm का अधिकतर टॉर्क और 93.7Bhp की पावर जेनरेट कर सकता है। आपको शायद नहीं पता होगा परंतु यह एक 9 सीटर MUV गाड़ी है।

इसके अलावा गाड़ी की माइलेज की बात की जाए तो यह 14.95 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI माइलेज क्लेम करती है, जबकि 11.4 किलोमीटर प्रति लीटर का सिटी माइलेज देती हैं। इस गाड़ी में 55 लीटर तक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है, गाड़ी की ग्राउंड क्लीयरेंस 186Mm है लोक के मामले में भी गाड़ी काफी धाकड़ लगती है।

Mahindra Xylo के D2 Maxx वेरिएंट को सिर्फ 2 लाख में खरीदे

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इस गाड़ी को आप किस प्रकार से सिर्फ 2 लाख में खरीद सकते हैं तो आपको बता दे की महिंद्रा ने इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है। जिनकी आखरी एक्स शोरूम कीमत 8.5 लख रुपए थी। परंतु कारदेखो की वेबसाइट पर यह मात्र ₹2,00,000 में मिल रही है।

जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 58211 किलोमीटर तक चलाया है। इसके अलावा गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी की मेंटेनेंस भी अच्छी रखी गई है। लुक्स भी बिल्कुल बरकरार है इस गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।