नई दिल्ली। भारतीय इलेक्ट्रिक व्हीकल मार्केट में आज के समय में अनेकों प्रकार की गाड़ियां मौजूद है और यदि इन दिनों आप भी कोई इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने का सोच रहे हैं, तो आपको इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेनी चाहिए। दरअसल मार्च 2024 में टियागो इलेक्ट्रिक गाड़ी पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

यदि आप भी Tata Tiago EV खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस पर 1.05 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट को आप किस प्रकार क्लेम कर अपने पैसे की बचत कर सकते हैं, इसके बारे में आइए आपको बताते हैं।

Tata Tiago EV की कीमत

यदि आप टाटा टियागो अब खरीदने का प्लान कर रहे हैं और इस ऑफर को कर खरीदते समय लेना चाहते हैं तो इसके कीमत के बारे में जान ले आज के समय में इस कर की प्राइस रेंज 12.49 लाख से 13.75 लाख के बीच है। Tata Tiago EV में 25Kwh के दमदार बैट्री पैक दी गई है जो सिंगल चार्ज में 315KM तक की ड्राइविंग रेंज ऑफर करती है।

Tata Tiago EV पर मिलने वाला डिस्काउंट

यदि Tata Tiago EV पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो इस गाड़ी का पहला डिस्काउंट ऑफर है सीधे 75,000 का कैशबैक। इसके साथ ही आपको ₹30,000 तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है, जो की कुल मिलाकर 1.05 लाख का डिस्काउंट हुआ। आपको बता दे कि इस ऑफर की आखिरी डेट 31 मार्च 2024 तक ही है। आप इससे पहले तक इस गाड़ी पर या ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

Tata Tiago EV पर मिल रहा है 1.05 लाख का डिस्काउंट

सबसे पहले आपको बता दे कि आज के समय में Tata Tiago EV की एक्स शोरूम कीमत की तो यह गाड़ी 12.49 लख रुपए से लेकर 13.75 लख रुपए के बीच आती है। नहीं अब बात करते हैं इस पर मिलने वाले डिस्काउंट की।

इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को खरीदने पर सीधे 75,000 का कैशबैक डिस्काउंट और इसके अलावा 30,000 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इन सभी को मिलाकर 1.05 लाख का डिस्काउंट दिया जा रहा है आपको बता दे कि इस डिस्काउंट ऑफर का आखिरी तारीख ज 31 मार्च 2024 हैं।