रॉयल एनफील्ड बाइक को बहुत पहले से लोग पसंद करते आए हैं, क्योंकि इसका क्लासिक डिज़ाइन और आवाज इसको काफी अलग और रॉयल बनाता है। आज भी लोग इस बाइक के इतने ही बड़े फैन है। इस बाइक के सर्विस सेंटरों की व्यापकता और उनकी अच्छी कस्टमर सर्विस के कारण भी लोग इस पर बहुत भरोसा करते हैं।

रॉयल एनफील्ड की बाइक का डिज़ाइन देखने में काफी आकर्षक और और इंप्रेसिव है, जिसके कारण युवा वर्ग इसको बहुत ज्यादा पसंद करता है। पहले के समय में ये बाइक सभी के दिलों में छाई हुई थी और ये राजसी लोगों की शान हुआ करती थी।

इस बुलेट का लुक बहुत रॉयल होता है जिसके कारण लोग इसको चलाने में अपनी शान समझते हैं। लेकिन इस समय इस बुलेट का नया लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां, कंपनी ने इस बुलेट को एक बार फिर से नए अवतार में लाने का फैसला किया है। जिसमें कंपनी कई सारे आधुनिक व तगड़े फीचर्स देने जा रही है।

इस रॉयल इनफील्ड बाइक की कीमत साल 1986 में एक बच्चे की पॉकेट मनी के बराबर होती था, जिसका बिल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक भी दिया गया है जिसके साथ इस बाइक की उस समय की कीमत का भी खुलासा हो गया है।

पुरानी Royal Enfield 350 बाइक
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देख कर हर कोई हैरान है। इसमें बाइक की ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये है, और यह बिल साल 1986 का है।
इस बिल को संदीप ऑटो कंपनी ने शेयर किया था जो कि झारखंड में स्थित है। इस बाइक के बारें में बहुत कम ही लोगों को पता है कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को साल 1986 में एनफील्ड बुलेट के नाम से जानते थे।
उस समय भी इस बुलेट को दमदार क्वालिटी और रॉयल लुक के कारण बहुत पसंद किया जाता था, और इसका इस्तेमाल भारतीय सेना द्वारा सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए किया जाता था।