सोशल मीडिया पर वायरल कई डांस वीडियो आपने भी काफी देखें ही होंगे। इस प्रकार के वीडियो लोगों को थिरकने को मजबूर कर देते हैं लेकिन आजकल लोग लाइक के चक्कर में डांस के लिए पब्लिक प्लेस का इस्तेमाल भी करने लगे हैं। हालही में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की पब्लिक प्लेस पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है।

पब्लिक प्लेस पर किया डांस

इस वीडियो की सबसे ख़ास बात यह है की बॉलीवुड गानों पर मदमस्त ठुमके लगाती यह लड़की पब्लिक प्लेस पर डांस कर रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद में लोग काफी भड़क गए तथा उन्होंने इंटरनेट पर इस लड़की की तगड़ी क्लॉस लगा दी। कई यूजर्स ने इस वीडियो का तीखा विरोध किया है तथा लड़की को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

2 मिलियन बार देखी जा चुकी है वीडियो

वीडियो में आप लड़की को पब्लिक प्लेस में ठुमके लगाते हुए देख सकते हैं। इस दौरान कई लोग इस लड़की को देख भी रहें हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @payal_dancer_queen94 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देखकर कई लोग नाराजगी जाता रहें हैं।

लोगों ने लगा दी क्लॉस

इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है “मुर्ख औरत’, वहींएक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि “‘पब्लिक पैलेस में रील बनाने का कीड़ा सिर्फ भारत में ही पाया जाता है!’ एक अन्य व्यक्ति लिखता है ‘ये सब कर के क्या मिल जाता है?’