4 Jan Horoscope: आज 4 जनवरी 2024 और गुरुवार का दिन है. आज दोपहर 01:51 से 03:10 का वक़्त राहुकाल का रहने वाला है.आज मिथुन राशि वाले तनावग्रस्त रह सकते हैं साथ ही मकर राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर हो सकता है. चलिए आपको बताते है की आज आपका दिन कैसा रहेगा.

मेष राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इस राशि वाले लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. आज इस राशि वाले लोगों की प्रसन्नता होगी.

वृषभ राशि

आज इस राशि वाली लोगों का पूरा दिनचर्या बदल सकता है. आज इस राशि वाले लोगों को आलस्य त्याग कर अपने रुके हुए कामों को पूरा करने की कोशिश करने चाहिए. आज इस राशि के लोगों के पिताजी को पेट संबंधित समस्या हो सकती है.

मिथुन राशि

आज इस राशि के लोगों तनावग्रस्त हो सकता है. आज इस राशि के लोगों धन भी उधार ले सकते हैं. आज इस राशि के लोगों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा.

कर्क राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को जीवनसाथी की तरक्की से प्रसन्नता होगी. आज इस राशि के लोग वाद-विवाद में फंस सकते है.

सिंह राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन मध्यम रूप से फलदायक होने वाला है. आज इस राशि के लोगों को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है.

कन्या राशि

आज इस राशि के लोगों को परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है. आज इस राशि के लोगो की पुरानी इच्छा पूरी होने वाली है. आज इस राशि के लोगों को बेवजह की बात पर ना उलझे.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों की धार्मिक यात्रा हो सकती है. आज इस राशि वाले लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या झेलनी पड़ सकती है.

वृश्चिक राशि

आज इस राशि के लोगों को फलदायक होने वाला है. आज इस राशि वाले लोगों का किसी से मेल मिलाप कर सकते हैं. आज इस राशि के लोगों को किसी बात का बुरा लग सकता है.

धनु राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा और खराब दोनों ही रहने वाला है. आज इस राशि वाले लोगों को अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं.

मकर राशि

आज इस राशि के लोगों को कुछ अच्छी खबर मिलेगी. अपनी वाणी पर ध्यान दे. आज इस राशि के लोगों को भरोसा करने से बचना चाहिए.

कुम्भ राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों अपने जीवन साथी के साथ कुछ पल बिताएंगे. आज इस राशि के लोग कुछ नया शुरू कर सकते हैं.

मीन राशि

आज इस राशि के लोगों का दिन अनुकूल रहने वाला है. आज इस राशि के लोगों को बिजनेस में सफलता मिल सकती है. आज इस राशि के लोगों के माता पिता धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.