Urvashi Rautela जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की जबरदस्त और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उनकी बहुत सारी फिल्म सुपरहिट रही है। इसके अलावा यह हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनके वीडियो ट्रेंड भी करते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर Urvashi Rautela का एक डांस वीडियो वायरल हुआ। आपको बता दे वीडियो में इन्होंने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर बहुत ही खूबसूरत डांस मूव्स किए हैं। लोगों द्वारा इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

मां के बर्थडे पर किया जबर्दस्त डांस Urvashi Rautela

हाल ही में बीते दिनों उर्वशी रौतेला की मां का बर्थडे था। अपनी मां का बर्थडे मनाते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन वीडियो अपलोड किए हैं। वीडियो में उन्होंने बहुत ही खूबसूरत डांस किया है। उनके डांस मूव्स और खूबसूरती को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया। बहुत ही कम समय में वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट और लाइक भी कर रहे हैं। 

Must Read

सोशल मीडिया पर हुआ विडियो वाइरल 

सोशल मीडिया पर साझा हुई इस वीडियो में आपको बता दें उर्वशी ने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहना है और अपनी इस आउटफिट में वह बहुत खूबसूरत लग रही है। उनके इस डांस वीडियो पर लोगों ने काफी सारे कॉमेंट्स किया। एक यूजर ने कहा बिल्कुल छोटी बच्ची की तरह क्यूट और एक यूजर ने कहा लगा करेंट का झटका। 

Click Here