खबर उत्तर प्रदेश के फैजलगंज बेहटा से है। यहां के थाने के कई वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई पुलिस कर्मी तथा कुछ बाहरी लोह महिला हेल्प डेस्क के सामने नाच रहें हैं।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो नए साल के जश्न का है। चर्चा यह भी है कि इस दौरान शराब के जाम भी छलके। कहा जा रहा है कि इस दौरान बाहरी लोगों ने थाने में पूरी रातभर उत्पात मचाया। इस वीडियो को कुछ लोगों ने X पर शेयर कर पुलिस को टैग भी किया है। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने जांच बैठा दी है।

फैजलगंज बेहटा से सामने आया है वीडियो

बताया जा रहा है कि यह वीडियो फैजलगंज बेहटा के थाने का है। यहां पर नए साल की पूर्व संध्या पर कुछ पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में ही समारोह का आयोजन किया था। इस समारोह में कुछ परिचित तथा क्षेत्र के कुछ संभ्रांत लोगों को भी बुलाया गया था।

जश्न के लिए थाना परिसर में ही डीजे तथा भोजन का इंतजाम किया गया था। रात के समय पुलिसकर्मियों ने डीजे पर जमकर डांस किया। वीडियो में इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी हेल्पडेस्क की छत पर नजर आ रही है। माना जा रहा है कि पुरुषों को अश्लील डांस करते देख वह शायद हेल्प डेस्क छोड़कर ऊपर चली गई होगी।

“राणा जी माफ़ करना” पर लगाए ठुमके

वीडियो में देखा जा रहा है की पुरुष पुलिसकर्मी डीजे के गानों पर डांस कर रहें हैं। पुलिसकर्मियों के डांस के कई वीडियो इस समय थाना क्षेत्र में वायरल हो रहें हैं। जिनमें से एक वीडियो में “राणा जी माफ़ करना” गाना बजता देखा जा सकता है जिस पर कुछ पुलिसकर्मी जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी चुनरी से सर ढककर महिला बना हुआ है तथा एक अन्य पुलिसकर्मी उसके साथ में अश्लील हरकत करता दिखाई पड़रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

इस समारोह की कुछ लोगों नेविडो बनाकर वायरल कर दी। जिसके बाद में थाने के पुलिसकर्मियों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। महिला हेल्प डेस्क के सामने इस प्रकार की हरकतों को हर कोई गलत बता रहा है। इस बारे में एसओ का कहना है कि उस समय थाने में कोई भी वाहरी व्यक्ति नहीं था। थाने में ही पुलिसकर्मियों ने भोजन आदि की व्यवस्था की थी। पुलिसकर्मियों पर आरोप निराधार है।