Viral Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोशल मीडिया पर फिलहाल जमाई कूडू गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। ऐसे में इंटरनेट पर एक भाभी का बेली डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे युजर्स ने बहुत सारे कॉमेंट्स भी दिए हैं। 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल का गाना जमाल कुडू काफी हिट हुआ था। इस गाने पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर एनिमल फिल्म का यह गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोगों ने बहुत पसंद किया है।

भाभी का वीडियो हुआ वायरल Viral Video

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस गाने को बहुत सारे व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दे इस गाने में भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है जो उन पर बहुत खूबसूरत लग रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि बेली डांस करते हुए उन्होंने सर पर कांच का गिलास भी रखा है जिस वजह से लोगों ने इस वीडियो को और भी ज्यादा पसंद किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @slayywith_heer नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Must Read

मिल रहे ढेरों लाइक्स और कमेंट्स

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहे इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया और इसे खूब लाइक मिले। इसके अलावा आपको बता दे इस वीडियो पर कई सारे खूबसूरत कमेंट्स भी आए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा बहुत शानदार डांस तो वही एक यूजर ने कहा एक्सप्रेशंस कमल के हैं। केवल इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा जमालपुर उगाने पर अब तक का सबसे बेहतरीन डांस यही है।