OLA Scooty जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में दिन पर दिन इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में रॉयल एनफील्ड अब किराए के बाजारों में भी कदम रखने जा रही है। इसी को देखते हुए ओला स्कूटी ने भी बहुत ही जल्द अपनी नई मॉडल को किराए पर चलाने का फैसला किया है। 

हालाकि अब तक इससे संबंधित कोई बड़ी बात सामने नही आई है। ऐसे में अगर आप भी एक अच्छी सी स्कूटी किराए पर लेना चाहते है तो यह दी गई डिटेल्स आपके लिए है। 

क्या सच में किराए पर मिलेगी OLA Scooty

OLA के को फाउंडर Bhavesh Agarwal ने ओला के टू व्हीलर सेगमेंट को रेंट पर लॉन्च करने का फैसला किया है। वहीं अगर आप इस विषय से संबंधित और भी जानकारियां प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दे भावेश अग्रवाल ने इस विषय पर ट्वीट करते हुए ऑफिशल वेबसाइट पर भी जानकारियां साझा की है। हालांकि इस आईडिया को अभी सिर्फ मार्केट में रखा गया है इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

Must Read

इस नए विचार ने ट्विटर पर मचाया बवाल 

इंटरनेट पर लगातार सजा हो रही जानकारी के मुताबिक भावेश अग्रवाल ने अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ओला स्कूटी को रेंट पर देने का फैसला किया है। इस नई खबर से ग्राहक बहुत खुश है। कई लोग बेसब्री से इस प्लान के शुरू होने की राह देख रहे हैं।