Yamaha R15 यामाहा ने हाल फिलहाल में अपने नए मॉडल की जानकारी देवी है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक बहुत ही जल्द मार्केट में यामाहा की R15 मॉडल मात्र ₹30000 में लांच होने वाली है।

भारतीय युवा अपना रुझान लगातार टू व्हीलर की तरफ बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नई और बेहतरीन बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प हो सकता है। आईए आपको इसके माइलेज और इंजन स्पेसिफिकेशन से संबंधित अन्य जानकारियां देते हैं।

Yamaha R15 सेकंड हैंड बाइक 

जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं यामाहा की तरफ से यह एक बहुत ही दमदार और धांसू बाइक है जिसकी कीमत भी अच्छी खासी है। इसलिए अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं पर आपका बजट कम है तो आप इसके सेकंड हैंड मॉडल को ले सकते हैं।

Must Read

OLX वेबसाइट पर है उपलब्ध 

Olx की वेबसाइट पर आपको इस मॉडल के 2016 वाला बाइक मात्र ₹45000 में बेचा जा रहा है। आपको बता दें यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में है इसलिए आप इसे अपने लिए जरूर खरीद सकते हैं। 

Quikr पर है उपलब्ध 

केवल इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक का 2015 वाला जबरदस्त मॉडल आपको क्विक की वेबसाइट पर भी मिल जाएगा। आपको बता दे यह बाइक लाल रंग की है और अब तक मात्र 40000 किलोमीटर चलाई गई है। बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है अगर आप लाल यामाहा की R15 लेना चाहते हैं तो इस बाइक को ले सकते हैं। 

Bikedekho भी है बेहतर विकल्प 

Bikedekho वेबसाईट पर आपको इस बाइक का 2010 वाला मॉडल मात्र ₹20000 में दिया जा रहा है। हालांकि इस बाइक की कंडीशन थोड़ी पुरानी हो चुकी है मगर फिर भी यह बाइक आपके लिए ठीक है। सेकंड हैंड यामाहा की बाइक लेने के लिए यहां दिए गए डील्स सबसे इंपोर्टेंट है।