Yamaha RX 100 90 के दशक में यामाहा की आरसी 100 मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। आपको बता दे उसे समय इस मॉडल में इतने बेहतरीन फीचर्स नहीं थे। मगर अब यामाहा की कंपनी ने इस मॉडल में और भी अपडेटेड फंक्शंस और फीचर्स को ऐड कर दिया है।

बहुत ही जल्द मार्केट में एक बार फिर यामाहा अपना जलवा दिखाने आ रही है। इस नए साल में ग्राहकों को नई सौगात मिलने वाली है। सभी लोग बेसब्री से यामाहा की इस नए मॉडल का इंतजार कर रहे हैं।

Yamaha RX 100 जल्द होगी लॉन्च

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बीते वर्ष 2023 में Hero Karizma, Triumph Speed 400 और Harley Davidson X440 जैसी कई बाइक्स देखने को मिली थी। इसी वजह से यामाहा अपने नए मॉडल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी का दावा है कि यह नई मॉडल मार्केट मैं बहुत तेजी से प्रचलित होगी और बहुत ही जल्दी डिमांड में आने वाली है। हालांकि अब तक इसकी कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 के शुरुआती समय में इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। 

Must Read

इंजन भी है शानदार, कीमत भी बजट में 

यामाहा की इस नई शानदार बाइक में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह बाइक आपको बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त स्पीड देने वाली है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 200 सीसी का और 150 सीसी का इंजन दिया जा रहा है। लॉन्च के समय इस मॉडल की कीमत 1.5 लाख रुपए से लेकर 2 लाख रुपए के बीच हो सकती है। यह इसकी शुरुआती कीमत है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अपने डिमांड के अनुसार कीमत बढ़ सकती है।