Royal Enfield Top 3 Bullets:  ये बात टी हम सब जानते हैं की रॉयल एनफील्ड साल 2024 में बहुत बड़ी सौगात लाने वाली है. दरअसल साल 2023 की शुरुआत की समय में ही रॉयल इनफील्ड मिटियोर 650 को लांच किया गया था. आपको इसमें मार्केट में अपनी अलग पहचान कायम कर दी है. अब रॉयल एनफील्ड की कंपनी ने साल 2023 के अंत और साल 2024 की शुरुआती समय में ग्राहकों को तोहफा दिया है. ये गाड़िया लॉन्च होने वाली है. चलिए आपको इन तीनो बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

Royal Enfield Shotgun 650

आपकी जानकारी के लिए बता दे सबसे पहला मॉडल Royal Enfield Shotgun 650 है. आपको इसका लुक पहली नज़र में पसंद आ जाएगा. दरअसल कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के हिसाब से इस मॉडल में आपको बहुत सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. आमतौर पर कंपनी ने खुद भी बताया है कि आपको इसमें बदलाव के तौर पर आपके छोटे पहिये, अलग गियरिंग और हैंडलबार व नए बॉडी पैनल आदि देखने को मिलने वाले हैं.

Royal Enfield Gon Classic 350

इस लिस्ट दूसरे नंबर पर है Royal Enfield Gon Classic 350. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन सिस्टम देखने को मिलने वाला है. खुद भी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आपको इस बाइक की सीमित संख्या में ही शुरुआत होती है. आपको इसमें सबसे ज्यादा फीचर्स और सबसे ज्यादा मजबूत इंजन मिलेगा.

Royal Enfield Gorilla 450

बता दे आपको इस बाइक में लुक भी बहुत दमंदार मिलने वाला है. बता दे गोरिल्ला 450 मॉडल को साल 2024 के अंतिम समय में लॉन्च किया जाने वाला है. इसमें आपको हिमालयन जैसे कई फीचर्स देखने को मिलने वाले है. आपको इसमें फीचर्स के तौर पर एरो एग्जॉस्ट और ट्यूबलेस टायर के साथ गुरिल्ला नेमप्लेट की सुविधा भी दी जाने वाली है.