One Electric Kridn – इलेक्ट्रिक गाड़ियों के मार्केट में वन इलेक्ट्रिक कंपनी का बहुत अच्छा नाम है। यह कंपनी इंडियन मार्केट में एक जबरदस्त बाइक के साथ आ रही है जिसकी रेंज 110 किलोमीटर बताई जा रही है। आमतौर पर पेट्रोल गाडियां की कीमत 110 किलोमीटर की होती है लेकिन इलेक्ट्रिक गाड़ी की रेंज जब इतनी अधिक हो जाए तो मार्केट में एक अलग तहलका मचाता है। One Electric Kridn ने भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मार्केट में एक अजब सा तहलका मचाया है जिसमें सब लोग इसके नए फीचर का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद इसका रेंज बहुत ज्यादा बढ़ने वाला है।

अगर आप बाइक के शौकीन है और लेटेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक की जानकारी जानना पसंद करते हैं तो आज के इस समाचार में हम आपके समक्ष इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी वन इलेक्ट्रिक के तरफ से जारी होने वाले जबरदस्त बाइक के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

One Electric Kridn के Features

इस जबरदस्त बाइक के अगर फीचर की बात करें तो सबसे पहला सवाल बैटरी से जुड़ा होता है। बता दे इसमें आपको 5.5 किलो वाट की एक बैटरी मिलती है जो गाड़ी को 110 किलोमीटर की रेंज देती है। अगर इसके टॉप स्पीड की बात करें तो 95 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार मौजूद है।

अगर इस गाड़ी में मिलने वाले कुछ अलग-अलग फीचर की बात करें तो इसमें आपको एंटीलोग ब्रेक सिस्टम, वन टच स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट टाइमर घड़ी और ब्लूटूथ कनेक्शन जैसी सुविधा मिलती है। इस बाइक का लुक बहुत ही जबरदस्त है जो इसे मार्केट में सबसे अलग बनाता है।

One Electric Kridn Price

अगर हम इस जबरदस्त गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत वर्तमान समय में 1.3 लख रुपए है। इस बाइक को आप लोन के माध्यम से भी खरीद सकते हैं और यह भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुकी है इस वजह से आप इसे आसानी से किसी भी शोरूम से प्राप्त कर सकते हैं