स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए एक नए स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसका नाम OnePlus Nord N30 SE है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स दिए हैं, जैसे कि मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट, 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग, 5,000mAh की बैटरी, 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर। तो चलिए अब आपको इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord N30 SE के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2,400 x 1,080 है।

प्रोसेसर: इस फोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है।

स्टोरेज: OnePlus कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी है, और यह फोन एंड्रॉइड 13-आधारित OxygenOS 13.1 के साथ आता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए कंपनी ने इसमें डुअल रियर कैमरा का सेटअप दिया है, जिसमें आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ 2 MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। तो वही सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में 8 MP का कैमरा दिया है।

बैटरी: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इसमें 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी है। इसके अलावा फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, जीपीएस, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं।

OnePlus Nord N30 SE की कीमत

OnePlus कंपनी ने फिलहाल इस फोन को केवल एकमात्र 4GB + 128 GB वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया है, जिसकी कीमत यूएई में एईडी 599 यानि की इंडियन करेंसी में13,600 रुपये है। इस फोन को वनप्लस ग्लोबल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। जिसको ब्लैक और सियान स्पार्कल कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। कंपनी ने अभी तक इस फोन के गोलबल लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।