Secondhand Hero Splender plus: अब आप सिर्फ 15,000 रुपए में नई चमचमाती Hero Splender plus सेल्फ स्टार्ट बाइक खरीद सकते हैं। परन्तु यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है, अतः जल्दी करें।

दरअसल इन दिनों बहुत से लोग पैसे की कमी के चलते इतनी शानदारी बाइक को नहीं खरीद पा रहे हैं। ऐसे लोगों की मदद के लिए इन दिनों कई ऐसे ऑनलाइन पोर्टल्स आ गए हैं जो उन्हें सैकंड हैंड या यूज्ड बाइक्स और स्कूटर खरीदने और बेचने की सुविधा दे रहे हैं। ऐसी ही वेबसाइट्स पर Hero Splender plus, Hero HF Deluxe और Honda Activa जैसी बाइक्स और स्कूटर पर बहुत ही कम दामों में खरीदा जा सकता है।

सैकंड हैंड Hero Splender plus क्यों मिलती है इतनी सस्ती

इन दिनों कुछ लोग बाइक्स और कार को ज्यादा दिन चलाना पसंद नहीं करते, ऐसे में वे अपने वाहन को ज्यादा चलाए बिना ही बेच देते हैं। सिंगल हैंड मेंटेन होने के कारण यह गाड़ियां बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में होती हैं और इनकी परफॉर्मेंस भी दमदार होती है। यानि बिल्कुल नई जैसी गाड़ी को आप आधी से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

क्या है इस Hero Splender plus की खासियत

ब्लैक कलर वाली यह हीरो स्प्लेंडर प्लस जनवरी 2021 में ही खरीदी गई थी और अब तक यह बाइक लगभग 10,870 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की माइलेज भी 70 किलोमीटर प्रति लीटर है और इसकी टॉप स्पीड भी 80 किलोमीटर प्रति घंटा तक की है। बाइक को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है।

कहां से खरीदें इस Hero Splender plus बाइक को

यह बाइक carandbike.com पर बेचने के लिए पोस्ट की गई है। इस वेबसाइट के अलावा आप bikes24.com या bikedekho.com पर भी अपने लिए बाइक खरीद सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर बाइक्स पर 6 महीने की वारंटी भी दी जाती है।