Used Honda Activa: इस वक्त भारतीय युवाओं में जो दीवानगी Honda Activa को लेकर है, वो किसी और बाइक या गाड़ी को लेकर नहीं दिखाई देती। शायद यही कारण है कि सैकंड हैंड Honda Activa 5G Dlx भी बहुत महंगे दामों पर बिकती है। परन्तु यदि आपसे कहा जाए कि आप केवल 11,000 रुपए में ही होंडा एक्टिवा खरीद सकते हैं तो क्या आप विश्वास करेंगे।

परन्तु ऐसा सच है। अब आप सैकंड हैंड Honda Activa 5G Dlx केवल 11,000 रुपए देकर खरीद सकते हैं वो भी बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में। वर्तमान में bikes24.com पर ऐसी ही एक होंडा एक्टिवा बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह जनवरी 2022 में ही शोरुम से निकाली गई है और इसे तब से अब तक चार बार बेचा जा चुका है। यह गाड़ी कुल 5000 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक को खरीदने के लिए आप bikes24.com पर जाकर देख सकते हैं।

यह Honda Activa 5G Dlx मथुरा की लोकेशन पर है। इसे खरीदने के लिए आप वेबसाइट पर जाकर सेलर डिटेल्स देख सकते हैं। इस गाड़ी को खरीदने के लिए लिंक पोस्ट के आखिर में दिया गया है।

सिर्फ 20,000 रुपए में Honda Activa 5G Dlx

उपरोक्त स्कूटर के अलावा आप carandbike.com पर बेचने के लिए लिस्ट किए गए एक और स्कूटर को देख सकते हैं। यह एक्टिवा भी 2022 में शोरुम से निकाली गई है और देश की राजधानी दिल्ली की लोकेशन पर उपलब्ध है। यह खरीदे जाने से अब तक कुल 4000 किलोमीटर चल चुकी है। इसको बेचने के लिए कुल 20,000 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है।

सैकंड हैंड गाड़ी खरीदते वक्त ध्यान रखें ये बातें

इस वक्त सैकंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने में कई तरह के फ्रॉड हो रहे हैं। इनसे बचने के लिए आपको कुछ सावधानियां रखनी चाहिए जैसे गाड़ी के सभी कागजात सही से चैक करें। गाड़ी की कंडीशन अच्छे से देख लें। यदि संभव हो तो अपने किसी जानकार मैकेनिक को गाड़ी दिखाने के लिए साथ ले जाएं ताकि किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हो सके। गाड़ी के लिए कभी भी एडवांस पेमेंट नहीं करें।