Second-Hand Splendor Plus:  क्या आप भी उन लोगों में से है जो बाइक को खरीदना चाहते है लेकिन नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको बताएंगे की हीरो स्प्लेंडर प्लस आप कैसे 80 हज़ार में ले सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसकी कंडशन भी बिलकुल नए जैसी है. चलिए आपको बताते है की आपको ये बाइक और कहाँ कहाँ मिल सकती है.

आज कल मार्किट में वैसे भी सेकंड हैंड गाड़ियां बहुत ज्यादा चल गयी है. लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहे है. करें भी क्यों ना. इसमें लोग कम पैसे में अपने पसंद की गाड़ी भी खरीद लेते है. चलिए आपको इन वेबसाइट के बारे में बताते है.

खरीदें इन वेबसाइट से

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस बाइक को DROOM वेबसाइट से खरीद सकते है. असल में ये बाइक 2016 मॉडल की है. ये दिल्ली के नंबर पर रेजिस्टर्ड है. इस बाइक की कीमत 26,000 रुपये रखी गई है.

वही दूसरी वेबसाइट है BIKEDEKHO वेबसाइट. ये मॉडल पिछले साल की है. ये भी दिल्ली के नंबर पर रेजिटर्ड है. इस बाइक की कंडीशन बहुत अच्छी है. इसकी कीमत रुपये रखी गई है.

किस बातों का रखें ध्यान

आप सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल करें. आप बाइक को लेने से पहले टेस्ट राइड जरूर लें. आप कोई भी ट्रांससेशन करें टन ऑनलाइन ही करें ताकि आपके पास उसका प्रूफ हो.