हीरो मोटोकॉर्प की बाइकों को हमारे देश में काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी की बाइकों को खरीदते हैं। हीरो मोटोकॉर्प की ही एक बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस है। जिसके बारे में आप जानते ही होंगे। देश की शान कही जाने वाली इस बाइक को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।

पिछले माह ही इस बाइक की 2 लाख से ज्यादा युनिट की सेल हुई है। इसी से समझा जा सकता है की इस बाइक को लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं। इसका माइलेज काफी अच्छा है और इसमें मेंटिनेंस का खर्च काफी कम आता है। इसकी कीमत भी अधिक नहीं है और आप इसको EMI पर भी आसानी से खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस का इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में काफी पावरफुल इंजन दिया हुआ है। कंपनी ने इसमें 97 सीसी का डीसेंट पावर जेनरेट करने वाला इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 8 पीएस का पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसका माइलेज काफी जबरदस्त है। बता दें की इस बाइक में आपको 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

कम दाम में खरीद लें बाइक

आपको बता दें की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की कीमत लगभग 75000 रुपये है लेकिन भारत का प्रत्येक व्यक्ति इतने पैसे को एक साथ नहीं दे सकता है। अतः आप यदि हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आप सेकेंड हैंड बाइक को आसानी से कम पैसे में ले सकते हैं। हमारे देश में कई ऐसी ऑनलाइन वेबसाइट हैं, जो आपको काफी कम पैसे में सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस को दे रहीं हैं। इन वेबसाइट पर इस बाइक के लिए दिए गए कुछ ऑफर्स के बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

ओएलएक्स वेबसाइट के ऑफर्स

  • आपको बता दें की ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के 2014 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। इस बाइक को आप मात्र 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यहां आपको किसी प्रकार का फाइनेंस प्लॉन नहीं दिया जा रहा है अतः आपको एक मुश्त रकम देकर ही इस बाइक को खरीदना होगा।
  • ओएलएक्स पर ही एक दूसरा ऑफर दिया गया है। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को सेल किया जा रहा है। यह 2017 मॉडल की बाइक है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। यहां इसको मात्र 35000 रुपये में सेल किया जा रहा है। इस बाइक की परफॉर्मेंस एकदम नई जैसी है। अतः आप कम दाम में यदि हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो दिए गए इन ऑफर्स में से किसी एक को चूज कर सकते हैं।