यदि आप ओप्पो स्मार्टफोन के फैन हैं और एक नया स्मार्टफोन लेने चाहते हैं। तो आपके लिए एक बढ़िया ऑफर आया है। जहां आप ग्राहकों के लिए कंपनी ने हाल ही में एक नए फोन को लॉन्च किया था, जिसका नाम OPPO F25 Pro 5G है और इसको बहुत कम दाम में खरीदने को मिल रहा है। जी हां, इस फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट पर मिल रहा है।

इसके बाद भी आप इसको और भी कम दाम में खरीदकर घर लेकर जा सकते है। इसका डिजाइन और लुक बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव है, कि आप इसको एक नजर में देख कर पसंद कर सकते हैं और यदि आपको ये डील पसंद आ जाती है और इसके बारें में आपको अधिक जानकारी चाहिए तो हम इसके बारे में बताने जा रहे हैं।

OPPO F25 Pro 5G के स्पेसिफेकिशेन

• ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में आपको 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जा रहा है।

• इसमें आपको 6.7 इंच की AMOLED फुलएचडी प्लस डिस्प्ले भी दी दा रही है।

• फोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया जा रहा है।

• ये फोन ColorOS 14 पर बेस्ड एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता हैं।

• कंपनी ने इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। तो वहीं इसके बैक साइड में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है, जो कि ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ में आता है।

• इस फोन में पावर के लिए 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रहा है, और इसके साथ में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है।

OPPO F25 Pro 5G की कीमत और ऑफर्स

इस फोन की कीमत के बारें में बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 23,999 रुपये है। जो कि इसमें 8जीबी/128जीबी स्टोरेज दी जा रही है, आप इस फोन को फ्लिपकार्ट पर आराम से खरीद सकते हैं। आपको इसमें बैंक ऑफर के अंतर्गत SBI और ICICI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 2,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

आप इसको ओप्पो F25 प्रो के 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये है। तो दूसरी इसके 8GB/ 256GB वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये की रेंज में है। इस होली के मौके में आपको कई ऐसे 5G स्मार्टफोन खरीदने को मिल रहे है। जिनको आप अभी कई आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर्स के जरिए बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। आप इसको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर विजिट करके भी देख सकते हैं।