Oppo कंपनी ने अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी वाला एक धांसू स्मार्टफोन लांच किया। कंपनी ने आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट में अपना दमदार Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन निकाला है। यदि आप भी एक नए और अच्छे 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है। बता दें कि इस Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में पावरफुल बैटरी और फीचर्स दिए गए हैं। तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं…

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन का अमेजिंग कैमरा

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर भी दिया गया है। तो वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Oppo कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दी है, तो वहीं स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 80W फास्ट चार्जर भी दिया गया है। इसके साथ ही फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई आधुनिक फीचर्स शामिल हैं।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

Oppo Reno 8 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसमें पहली बार 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ Snapdragon 7 Gen 1 SoC का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.62 इंच का डिस्प्ले दिया है, और फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दिया है। जिसमें ग्राहकों को 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ दिया गया है।

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

Oppo का यह 5G स्मार्टफोन की पिक्चर क्वालिटी DSLR से भी अच्छी है। Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी ROM स्टोरेज की कीमत 39,999 रूपये तय की है।