Nokia ने अब तक कई दमदार फोन दिए हैं और अब कंपनी आज के युवाओं की पहली पसंद बनने के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन लेटेस्ट फीचर्स और शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन निकाल रही है। जैसे कि आपको पता है कि अब मोबाइल के क्षेत्र में 5G का विस्तार बहुत तेजी से हो रहा है, ऐसे में फोन निर्माता कंपनी 5G स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च कर रही है।

ऐसे में Nokia कंपनी ने भी एक बेहतरीन 5G स्मार्टफोन लांच किया है, और कंपनी ने इसका नाम Nokia Maze Pro Smartphone 2024 तय किया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत दोनों ही जबरदस्त है, जिसके बारे में हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं।

Nokia Maze Pro के स्पेसफिकेशन और फीचर्स

Nokia के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसकी सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास भी दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस स्मार्टफ़ोन में 256GB और 512GB की स्टोरेज दी जा रही है, तो वहीं 8GB और 12 GB RAM दिया गया है। इसमें दिए गए प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर दिया है।

Nokia Maze Pro का कैमरा

Nokia के इस स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए गए हैं। बता दें कि इस फोन में 108MP का कैमरा के अलावा 32MP की वाइड एंगल्स और 16MP की Micro Lens के साथ 5MP का डेट सेंसर ऑफर दिया जा रहा है। तो वहीं सेल्फी के लिए इसमें 48MP का कैमरा दिया गया है।

Nokia Maze Pro की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारें में बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 16999 निर्धारित तय की है। आप इस बेहतरीन स्मार्टफोन को अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं।