Yamaha Neo Electric Scooter यामाहा ने हाल ही में अपने ग्राहकों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। भारतीय बाजारों में बहुत ही जल्दी यामाहा की नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने जा रही है। यामाहा ने पहली बार भारत में इसे लॉन्च किया है आईए इसके स्पेसिफिकेशंस को जानते हैं। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स और लाजवाब लुक दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में माइलेज और बैट्री कैपेसिटी का भी बहुत अधिक ध्यान रखा गया है।

फीचर्स भी है एकदम धांसू 

आपको बता दे यामाहा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों के लिए बेहतरीन फीचर्स का विशेष ध्यान रखा गया है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल मीटर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, फास्ट चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ डिवाइस और भी कई बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। 

Must Read

बैट्री कैपेसिटी भी है बेहतरीन

अगर हम इस मॉडल के बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जा रहा है। या बैटरी आपको बहुत ही जबरदस्त रेंज देती है। इस स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज होने में मात्र चार से पांच घंटे का समय लगने वाला है। एक बार हंड्रेड परसेंट चार्ज करने के बाद आप इस स्कूटर से 150 किलोमीटर तक का सफर आसानी से तय कर सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें इस बाइक की स्पीड रेंज 45 किलोमीटर प्रति घंटा है। 

Yamaha Neo Electric Scooter Price 

यामाहा की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने बताया है कि इस मॉडल को 2024 की शुरुआती समय में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह बाइक आपको फरवरी के महीने में भारतीय बाजारों में नजर आ सकती है। अनुमान के तौर पर इस मॉडल की कीमत 1.50 लाख रुपए लग रही है।