हरियाणा की जान और शान कहलाने वाली सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है। उनके शो सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में होते हैं। उनके डांस को देखने के लिए लाखों के तादाद में भीड़ लगाए रहते हैं।
सपना जहां भी जाती है वहां पर लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। उनकी अदाएं ऐसा जादू करती हैं कि लोग सिर्फ उनको ही देखना पसंद करते हैं। वे हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान में भी बहुत लोकप्रिय हैं।

बता दें कि सपना चौधरी जब भी स्टेज पर परफार्म करने जाती हैं तो वहां पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है, लाखों लोग उनको एक नजर देखने आते हैं। लोगों में उनकी दीवानगी के कारण उनके वीडियो बहुत जल्दी वायरल होते हैं। ऐसे में उनका एक पुराना वीडियो अभी काफी देखा जा रहा है और सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है।

सपना चौधरी का वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी खरबूजे सी जवानी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। उनके इस डांस को देखकर वहां पर मौजूद लोगों के पसीने छूट रहे हैं और वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उनके डांस को कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस परफार्मेंस के लिए सपना ने एक फिटिंग सूट पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

खरबुजे सी तेरी जवानी Kharbuje Si Meri Jawani Sapna Choudhary HARYANVI Ragni Dance

सपना चौधरी की फीस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी स्टेज शो करने के लिए लाखों रूपये लेती हैं। सूत्रों की मानें तो वह एक प्रोग्राम के लिए करीब 25 लाख रूपए फीस चार्ज करती हैं और उनके ज्यादातर शो शाम के समय ही शुरू होते हैं। बता दें कि सपना चौधरी को हमेशा सलवार सूट में ही डांस करते देखा जाता है। उनकी काबिलयत की वजह से उनकी शोहरत बढ़ती जा रही है और ऐसे में वह अपनी फीस भी बढ़ा रही हैं, और लोग भी सपना की एक झलक पाने के लिए कितने भी पैसों को देने के लिए तैयार रहते हैं।