नई दिल्ली। ZTE बनाने वाली कंपनी ने ही Nubia Z50 Ultra को तैयार किया है। यह कंपनी अपना सबसे धाकड़ फ़ोन 7 मार्च को बाजार में उतारेगी। लॉन्चिंग से पहले गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर इसकी डिटेल्स देखी गई है। अपकमिंग फ़ोन को मॉडल नंबर Nubia NX712J से देखा गया है। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह Android 13 पर काम करेगा। फोन में प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC चिप होगी। गीकबेंच लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नूबिया ज़ेड50 अल्ट्रा में 12 जीबी रैम का विकल्प भी दिया हुआ हो सकता है।

नूबिया का यह मोबाइल NX712J के साथ गीकबेंच वेबसाइट देख सकते हैं। गीकबेंच लिस्टिंग के बाद यह दावा किया जा सकता है कि 7 से 9 मार्च तक फ़ोन लॉन्च हो सकता है। लॉन्चिंग की घोषणा होली के अवसर पर की जाएगी। मोबाइल निर्माता कंपनियों में इस वक्त सबसे बड़ी होड़ चल रही है। इंडिया में मोबाइल निर्माता कंपनी सस्ते फ़ोन लॉन्च करने में जुटी हुई है। इंडियंस की पसंद कोई ब्रांड नहीं होता। अच्छा लुक और अच्छे फीचर्स को कीमत के आधार पर ख़रीदा जाता है। कुछ नाम और ब्रांड की बात करने वाले सिर्फ एप्पल आईफोन ही खरीदते हैं।

Features and launching date

नूबिया Z50 अल्ट्रा स्मार्टफोन को 7 मार्च को ऑनलाइन पेश किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दिन में 2:00 बजे शुरू होगा। स्मार्टफोन में 6.8-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए अलग से फ्रंट कैमरा 16-मेगापिक्सल का है।

नूबिया Z50 अल्ट्रा 5G स्मार्टफोन में 85 मिमी शूटर और 35 मिमी कैमरा विकल्प है। तीसरा कैमरा 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस से लेस है। नूबिया Z50 अल्ट्रा में 5,000mAh की दमदार बैटरी लगाई गई है। फ़ोन का कैमरा ऐसा है कि आप चाँद को भी अपने निकट ला सकते हैं।