नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के फोन भारत के लोगों के पहली पसंद बने हुए हैं। क्योकि इस कपंनी  के फोन प्रीमियम बजट के साथ धांसू फीचर्स के साथ आते है। जिसमें ग्राहकों को मंहगे फीचर्स वाले फोन की खासियत इस कपंनी के फोन्स में देखने को मिल जाती है। यदि आप भी की नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ओप्पो कपंनी की ओर से  Oppo A3 Pro 5G की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।  कथित तौर पर ओप्पो का यह नया फोन ओप्पो A 2 प्रो 5जी की जगह ले सकता है, जिसे सितंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था। हालांकि अभी  ओप्पो A 3 प्रो 5जी के फीचर्स और कीमत का कोई खुलासा नही हुआ है।

Oppo A3 Pro 5G: संभावित फीचर्स

Oppo A3 Pro 5G के संभावित फीचर्स के बारे में बात करे तो मिली जानकारी के अनुसार इस फोन की स्क्रीन 6.7 इंच की फुल-एचडी + 120 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकती है। इस फोन में कपंनी 12GB तक रैम और 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Oppo A3 Pro 5G का कैमरा

Oppo A3 Pro 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में दो कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 64-मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का दिया गया है। हैंडसेट में 5,000mAh की बैटरी है, जो 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओप्पो के इस फोन को मार्केट में कब तक पेश किया जायेगा इसका खुलासा अभी तक नही किया गया है। नाही कपंनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी शेयर की गई है।